शिव की बारात में ट्रक चालक ने डीजे वाले को मारा सरिया

खनियांधाना। शिवरात्रि के अवसर पर निकलने वाली शिवजी की बारात के दौरानभीषण हादसा होते होते बचा। बारात में सजे शिवभक्त बडे ही मौज मस्ती में डीजे पर नाचते हुऐ चल रह थे। लेकिन तभी बारात के शुरू से ही साथ में चल रहे नशे मे धुत्त ट्रक के चालक ने उतर कर डीजे वाले से उसकी पसंद का गाना बजाने को कहा डीजे बाले से बजाने मे देरी से नशे में धुत्त ट्रक चालक ने गुस्से में अपने वाहन में से टालीवर निकाल कर उस को उठाकर मारना शुरू कर दिया।

जब तक कोई कुछ समझ पाता कि उससे पहले ही डी जे बजाने वाला नवीन खटीक बुरी तरह लहू लुहान हो चुका था। वारदात को अंजाम देने के पश्चात उसने अपने ट्रक को खचा खच भीड से भरी सड़क पर पूरी तेज रफतार से ट्रक को निकाल दिया। 

वहॉ से कुछ दूरी पर खडे 100 डायल के पुलिस कर्मियों ने मामले को भांपते हुऐ उसको पकडने के बजाय भीड को रास्ते से हटाने लगे ताकि नशे में धुत्त ड्रायवर के ट्रक के नीचे कोई आकर हताहत न हो जाए और चिल्लाते हुऐ सडक से लोगो को हटाने से कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ और वह ट्रक चालक अंधाधुंध चलाते हुऐ आखिर एक खेत मे जाकर फंस गया और अपने साथियों के साथ वहां से भाग खडा हुआ। पुलिस ने आरोपी के विरूद्व धारा 341 ,294,323,506 बी एवं हरिजन एक्ट की धारा 3,2,5 के तहत कार्यवाही करते हुऐ प्रकरण पंजीबद्व किया गया हैं।