फिल्म पदमावत को देख क्षत्रिय महासभा हुई संतुष्ट, अब नियमित होगा प्रदर्शन

शिवपुरी। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मिलकर पहले फिल्म पदमावत को स्थानीय शिव मंदिर सिनेमा में फिल्मी पर्दे पर देखा फिर फिल्म देखने के बाद संतुष्टी व्यक्त करते हुए सिनेमा हॉल संचालक प्रदीप मित्तल को आश्वस्त किया कि क्षत्रिय महासभा फिल्म पद्मावत से पूरी तरह संतुष्ट है और उन्हें इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है। क्षत्रिय महासभा के इस आश्वासन के बाद अब नियमिति रूप से प्रतिदिन चार शो में फिल्म पदमावत का प्रदर्शन शिवमंदिर सिनेमा में होगा। सभी दर्शक फिल्म का प्रदर्शन टॉकिज में हॉल में आसानी से देख सकेंगें। 

इस अवसर पर क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष एड.साहब सिंह कुशवाह ने बताया कि क्षत्रिय के गौरव को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए ऐसे में फिल्म पदमावत को लेकर तमाम तरह की अटकलें सुनाई और कई उपद्रव विभिन्न् प्रदेशों में देखने को मिले लेकिन फिल्म प्रदर्शन के बाद जब हमने स्वयं फिल्म देखी तो ऐसा कुछ नहीं लगा जिससे क्षत्रिय राजपूतों के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। इसलिए हम क्षत्रिय महासभा इस फिल्म से संतुष्ट है और फिल्म प्रदर्शन को लेकर हमारा कोई विरोध दर्ज नहीं कराया जाएगा। 

फिल्म प्रदर्शन के बाद क्षत्रिय महासभा के संरक्षक सुरेशसिंह सिकरवार, पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहनसिंह सेंगर, नबाबसिंह कुशवाह, रामचरण भदौरिया, शिप्रतापसिंह कुशवाह, वीरेन्द्रसिंह तोमर, जिलाध्यक्ष एड.साहबसिंह कुशवाह, कार्य.अध्यक्ष मुकेशसिंह चौहान, सोनू सिकरवार, केपी परमार, शुभमसिंह सेंगर, सोनू भदौरिया आदि सहित टॉकिज संचालक प्रदीप मित्तल को विश्वास दिलाया है कि वह फिल्म प्रदर्शन को लेकर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करेंगें।