गाडी सहित झंडा भी घुसा प्रतिबंधित क्षेत्र में, आचार सहिता का उल्घन्न

शिवपुरी। जिले के कोलारस विधानसभा के उपचुनाव के लिए आज कोलारस में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने अपना नामाकंन कोलारस एसडीएम कार्यालय में भरा है। नामाकंन की इस बेला में भाजपा ने आचार संहिता का उल्घन्न किया है। जैसा कि विदित है कि भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने आज अपना नामाकंन दाखिल किया। चुनाव आयोग के निर्देशो के अनुसार मेजिस्ट्रेट ऑफिसर के ऑफिस के 100 मीटर की परिधि में ना ही कोई भी निजी वाहन जा सकता है और न ही किसी भी पार्टी का झंडा बैनर पोस्टर। लेकिन आज दोपहर को शिवपुरी विधायक मप्र की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया एक बाईक पर बैठकर एसडीएम कार्यालय के परिसर तक गई। इसका एक विडिया में बायरल हो रहा है। 

वीडियो में स्पस्ट दिख रहा है कि कोलारस के एसडीएम ऑफिस के बहार बनाए गए पुसिस बैरिकेटस हटाकर राजे की बाईक अंदर गई और इस बाईक पर भाजपा का झंडा लगा है। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी इस बाईक को चला रहे है। और वह अपने गले में भाजपा का स्कार्फ गले में डाले हुुए है। 

यह सीधा-सीधा मैजिस्ट्रेट के आदेशो का उल्घन्न है साथ ही आचार संहिता का भी है। कांग्रेस ने इस मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग को करने की खबर भी आ रही है।