किड्स गार्डन स्कूल: मानव पिरामिड की चौथी मंजिल पर फहराया तिरंगा,थम गई सांसे

शिवपुरी। शहर के प्रसिद्व स्कूल किड्स गार्डन में बीत रोज वार्षिकोत्सव का आयोजन किया। लगातार 3 घटें चले इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चो ने मनोरजंन और ज्ञानवर्धन प्रस्तुति दी। इसमे सबसे खास रहा सूर्य नमस्कार इसमें योग के माध्यम से योग के ज्ञान पर प्रकाश डाला गया। सूर्य नमस्कार के 12 आसनो के साथ स्कूली बच्चो ने योग की अदुभुत क्रियाए की,इसमे सबसे खास रहा मानव पिरामिड की चौथी मंजिल पर जब देश की आन-बान-शान तिरंगा फहराया गया जब दर्शको की सांसे भी रूक गई साथ ही तहराते हुए तिरंगे को देखकर सीना भी चौडा हो गया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुरूदेव उत्तम स्वामी महाराज रहे जबकि अध्यक्षता राघवेंद्र गौतम उपाध्यक्ष जन अभियान परिषद द्वारा की गई। कार्यक्रम के प्रारंभ में दीप प्रज्वलन अतिथियों द्वारा किया गया। इसके बाद गुरूवंदना, सरस्वती वंदना व अतिथियों का स्वागत किया गया। स्कूल डायरेक्टर शिवकुमार गौतम द्वारा कार्यक्रम की रूपरेखा व स्कूल के संबंध में जानकारी दी गई। 
राघवेंद्र गौतम द्वारा भी इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किए गए।इसके बाद नर्सरी के बच्चों का डांसए जूनियर केजी के बच्चों का डांसए रेट्रो डांसए फनी डांसए कपल डांसए ब्रोबो डांसए म्यूजिकल बैंडए फेन डांस.जापानी नृत्यए योगा एक्टए अगोरी.भगवान शिव स्तुतिए चाइल्ड लेवर को रोकने की प्रस्तुति छात्रों ने दी जिसे सभी ने सराहा। कार्यक्रम में अभिभावकों का अभिवादन संजीव बांझल द्वारा किया गया।