अपने साथी की पत्थरो से कुचलकर हत्या

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना अंतर्गत मसूरी गांव में एक युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने 5 लोगो के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकरी के अनुसार मसूरी गांव में रहने वाला इंद्रसेन उम्र 35 वर्ष पुत्र परमाल यादव बीते रोज गांव में ही भैया साहब यादव के घर आयोजित एक मुंडन संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने गया था। रात के करीब 11 बजे गांव के ही इंद्रवीर, कल्ला, धनपाल, शीलकुमार और राजू किसी काम की बोलकर इंद्रसेन को अपनेे साथ ले गए। 

गांव के बहार किसी पुरानी रंजिश को लेकर इंद्रसेन के साथ इनका विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि इन लोगो ने इंद्रसेन की पत्थरो से कुचलकर गंभीर रूप से घाायल कर दिया, बाद में ट्रेक्टर भी चढाने का प्रयास किया। 

किसी तरह मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए, वहां से इंद्रसेन को अस्पातल लाया गया जहां डॉक्टरो ने इसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई ने इन सभी 5 लोगो पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।