आखिरी दिन सिंधिया और शिवराज ने किया शक्ति प्रदर्शन

कोलारस। जिले के कोलारस विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर आज शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा। इसी के चलते आज आखिरी दिन सिंधिया और शिवराज दोनों ही अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरे दम खम झोंक रहे है। आज सीएम शिवराज सिंह ने बदरवास में विशाल सभा को सबोंधित किया। वही सिंधिया ने कोलारस के मनीपुरा से एप्रोच रोड़ होते हुए में विशाल बाईक रैली के साथ रोड़ शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। 

कांग्रेस ने कोलारस में रोड़ शो निकाला। इस रोड़ शो में आगे बाईकों की रैली और पीछे सिंधिया का विजय रथ चल रहा है। इस दौरान सांसद सिंधिया के साथ दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ, अरूण यादव, कांतिलाल भूरिया, दीपक बावरिया, सुरेश पचौरी सहित दिग्गज कांग्रेसी उपस्थिति रहे। 

विदित हो कि बीते दो माह में कोलारस विधायक के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी। इस सीट के खाली होने पर उपचुनाव हो रहा है। जिसमें कांग्रेस ने विधायक के पुत्र महेन्द्र यादव को टिकिट दिया है। वही भाजपा ने 25 हजार से हारे देवेन्द्र जैन को अपना प्रत्याशी खड़ा किया है।  

दोनों दलों ने अपने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। देवेन्द्र जैन के पक्ष में पूरा मंत्री मण्डल, सहित मुख्यमंत्री कोलारस में अपना डेरा जमाए हुए है। वही महेन्द्र यादव के पक्ष में दिग्गज कांग्रेसी नेताओं सहित सिंधिया ने मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है। अब देखना यह है कि ऊंट किस करवट बैठता है।