क्षत्रिय महासभा, करणी सेना एवं टॉकिज संचालक मिलकर देेंखेंगें पदमावत, तब होगी रिलीज

शिवपुरी। शहर शिवपुरी में विवादित फिल्म पदमावत का प्रदर्शन हो इसके पूर्व शिवमंदिर सिनेमा संचालक प्रदीप मित्तल द्वारा टॉकिज परिसर में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा एवं करणी सेना के पदाधिकारियों से चर्चा की और फिल्म प्रदर्शन को लेकर अपनी बात रखी। इस अवसर पर क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष एड. साहबसिंह कुशवाह ने बताया कि क्षत्रिय के गौरव को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए ऐसे में फिल्म पदमावत को लेकर तमाम तरह की अटकलें सुनाई और कई उपद्रव विभिन्न् प्रदेशों में देखने को मिले। 

शिवपुरी की शांत फिजा में ऐसा माहौल निर्मित ना हो इसके लिए पदमावत फिल्म का प्रदर्शन क्षत्रिय महासभा एवं करणी सेना के पदाधिकारी देखेंगें तब फिल्म का प्रदर्शन होना न होना यह देखने के बाद निर्णय लिया जाएगा। इस फिल्म प्रदर्शन को लेकर सोमवार 11 फरवरी को दोपहर 12 बजे का शो निर्धारित किया गया है 

जिसमें क्षत्रिय महासभा के संरक्षक सुरेशसिंह सिकरवार, पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहनसिंह सेंगर, नबाबसिंह कुशवाह, रामचरण भदौरिया, शिप्रतापसिंह कुशवाह, वीरेन्द्रसिंह तोमर, जिलाध्यक्ष एड.साहबसिंह कुशवाह, कार्य.अध्यक्ष मुकेशसिंह चौहान, सोनू सिकरवार, केपी परमार, शुभमसिंह सेंगर, सोनू भदौरिया आदि सहित टॉकिज संचालक प्रदीप मित्तल भी शामिल रहेंगें जो फिल्म का प्रदर्शन देखेंगें उसके बाद शिवपुरी में इस फिल्म प्रदर्शन को लेकर आगामी रणनीति तय की जाएगी।