बडी खबर: शिवसेना के शेर,मैदान में उतरने से पहले ही ढेर

शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि शिवसेना के शेर मैदान से उतरने से पूर्व ही ढेर हो गए है। आज नाम वापसी के दिन शिवसेना प्रत्याशी ने अपना नाम वापस ले लिया और भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए है। खबर यह भी रही है कि वह भाजपा का झंडा लेकर देवेन्द्र जैन का प्रचार करेंगें। 

जानकारी के अनुसार कोलारस उपचुनाव में कांग्रेस-भाजपा और शिवसेना के रूप में प्रत्याशी में फार्म भरा था। शिवसैना के प्रत्याशी के रूप में सतीश धाकड ने पूरे डोल-धमाको के साथ अपना नामाकंन दाखिल किया था लेकिन आज नामाकंन वापस लेने के दिन शिवसेना प्रत्याशी ने अपना नाम वापस लिया है। 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लोकन्द्र पाराशर ने बताया कि कोलारस विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन का समर्थन करते हुए शिवसेना के प्रत्याशी सतीश धाकड ने नाम वापस लिया है। 

धाकड अब भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेगें और भाजपा की सदस्ता ग्रहण करेगें। दूसरी ओर शिवसेना के जिला अध्यक्ष पप्पू शिवहरे ने कहा कि हमने कोई समर्थन भाजपा को दिया है और न ही हमारा प्रत्याशी भाजपा का सदस्यता ग्रहण कर रहा है। हमने फार्म जमा करते हुए मेडेंट जमा नही किया। हम निर्दलीय घोषित हो रहे थे इस कारण हमने अपना नाम चुनाव से वापस ले लिया है।