फेयरवेल पार्टी: नाच गाकर जूनियर्स ने सीनियर्स को किया विदा

शिवपुरी। शासकीय अनुदान प्राप्त भारतीय विद्यालय स्कूल में जूनियर छात्रों द्वारा कक्षा 12वीं के सीनियर छात्रों को विदाई दी गई। इस अवसर जूनियर छात्रों ने जहां सीनियर के सम्मान में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं वहीं सीनियर्स छात्रों ने भी अपने अनुभव जूनियर्स छात्रों के बीच बांटे। इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य एवं लायंस अध्यक्ष भारत त्रिवेदी के अलावा समस्त शैक्षणिक स्टाफ मौजूद था।
  
फेयरवेल पार्टी का शुभारम्भ विद्यालय प्राचार्य ने कक्षा 11वीं एवं 12वीं के बच्चों के बीच केक काटकर किया। कक्षा 12वीं की छात्रा ने विद्यालय के शिक्षकों के नाम को उल्लेखित करते हुए कविता का वाचन किया। छात्रा सपना धानुक द्वारा गीत की प्रस्तुति दी गई छात्र रंजीत जाटव ने शायराना अंदाज में जूनियर्स छात्रों की दोस्ती का गुणगान किया। 

छात्रा अर्शी खान ने जूनियर्स को अच्छी पढ़ाई कर उच्चतम अंक लाने और आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। विद्यालय प्राचार्य श्री भारत त्रिवेदी ने कक्षा 12वीं के छात्रों को आगामी बोर्ड परीक्षा की शुभकामनायें देते हुए कहा कि आप इस विद्यालय से जो सुनहरी यादें बटोरकर ले जा रहे हैं उन्हें अपने परिवार व अपने अन्य दोस्तों के बीच साझा करें। 

उन्होंने कहा कि यह विद्यालय कल भी आपका था और आज भी है आगे भी आपका रहेगा आप जब चाहें तब विद्यालय में आ सकते हैंए आप 12वीं कक्षा से विदा ले रहे हैं विद्यालय परिवार से नहींए यह विद्यालय हमेशा तुम्हारे परिवार की तरह रहेगा। 

इस अवसर पर शिक्षक आदेश सक्सैना, आकाश कटियार, ब्रजकिशोर गोस्वामी, पवन माहौर, सीमा भोला, निशा चौरसिया, निधि चौहान के अलावा अन्य शिक्षक- शिक्षिकायें भी मौजूद थी।