बडी खबर: यशोधरा राजे नेे फिर दी धमकी, बोलीं, बिजली वापस ले लूं क्या: देखे वीडियों

शिवपुरी। जिले के कोलारस में होने बाले उपचुनाव में भाजपा मतदाताओं को रूझाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड रही है। बीते रोज पब्लिक को रिझाने के लिए चुनावी कार्यक्रमों में बारबालाओं को नचाया गया था। उसके बाद कोलारस क्षेत्र में ही पब्लिक को रोके रखने के लिए जादूगर का उपयोग किया गया था। इसके साथ ही कोलारस में भाजपा की स्टार प्रचारक यशोधरा राजे सिंधिया ने भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करने पर मतदाताओं से बात नहीं करने की धमकी ने जमकर सुर्खियां बटोरी। 

इस सुर्खियों के बाद कांग्रेस ने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से की तो चुनाव आयोग ने मामले को संज्ञान लेकर यशोधरा राजे को तलव किया। परंतु फिर भी यशोधरा राजे नहीं मानी और बीते रोज ग्राम भडौता में मतदाओं को खुलेआम बिजली बापिस लेने की धमकी दे डाली। 

बीते रोज यशोधरा राजे सिंधिया की कोलारस के ग्राम भडौता में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में यशोधरा राजे ने मतदाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि लाईट आ गई। तो ग्रामीणों ने बताया कि हा आ गई। तो यशोधरा ने कहा कि चालू हो गई तो बताया कि हो गई। यशोधरा ने कहा कि स्वर्ग एक दिन में नही बनता। अब लाईट आ गई तो राम राम तो कर लो। 

उसके बाद यशोधरा से ग्रामीण महिलाओंं ने एक बोर और रोड़ की मांग की तो यशोधरा राजे ने मतदाओं से कहा कि क्या में लाईट बापिस ले लू। अगर नहीं चाहिए तो। ग्रामीणों ने लाईट बापिस लेने की बात स्वीकार की और कहा कि चाहे तो लाईट वापिस ले लो पर रोड़ बनबा दो।