जादू से करेंगे कोलारस का विकास: भीड़ बुलाने कभी अश्लील ठुमके, आज जादूगर

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। कोलारस विधानसभा में भाजपा की हायतोबा तेजी से बढ़ गई है। उसकी छटपटाहट और बौखलाहट साफ नजर आने लगी है। सीएम ने राई की सभा में कहा 'इतने विकास के बाद भी नहीं जिताया तो भरोसा उठ जाएगा।' मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पड़ौसा की सभा में कहा 'वोट नहीं तो योजनाओं का लाभ भी नहीं देंगे।' एक सभा में बालाओं के अश्लील ठुमके भी लग चुके हैं। अब भीड़ बुलाने के लिए भाजपा के मंच पर जादूगर लाया गया। 

दरअसल ऐसा हुआ ग्राम रिजौदा में। आज कोलारस क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर शिवराज सिंह ने कोलारस क्षेत्र में चुनावी सभाओं का आयोजन रखा था। इसी के चलते एक चुनावी सभा का आयोजन कोलारस के रिजौदा गांव में रखा गया था। इस सभा को सीएम शिवराज सिंह संबोधित करने वाले थे, परंतु कोलारस में लगातार आ रहे सीएम से अब पब्लिक भी ऊब गई और कार्यक्रम में पब्लिक ने रूचि नहीं दिखाई। 

अब सीएम का कार्यक्रम हो और पब्लिक न हो तो कैसा अजीब लगेगा। इसी के चलते भाजपा के नेताओं ने तकरीब कर एक जादूगर को बुला लिया। भीड़ ना होने के कारण कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित समय से 2 घण्टे बाद तक सीएम नहीं पहुंचे। नेताओं ने जादूगर को माइक थमा दिया। जादूगर माइक थामकर भाजपा के लिए वोट मांगने लगा। मंच पर कई भाजपा नेता मौजूद थे। इस दौरान जादूगर ने जादू दिखाकर बताया कि भाजपा किस तरह से क्षेत्र का विकास कर देगी। आप भी देंखे वीडियो, जलसंकट दूर करता भाजपा का जादूगर: