बदरवास में पकड़ा कालाधन, भाजपा प्रत्याशी से कनेक्शन की जांच

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के बदरवास थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है। इस व्यापारी को पुलिस ने 12 लाख रूपए की बड़ी रकम के साथ दबौचा है। पकड़े गए व्यापारी का नाम संजीव जैन बताया है। कोलारस उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन हैं, अत: इसके कनेक्शन की जांच की जा रही है। कारोबारी का दावा है ​कि वो बड़े व्यापारियों को पेमेंट करने जा रहा था परंतु नियमानुसार 50 हजार से अधिक का भुगतान नगद नहीं किया जा सकता। अत: माना गया है कि यह कालाधन है।

जानकारी के अनुसार कोलारस उपचुनाव को लेेकर कोलारस क्षेत्र के सभी नाकोंं पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है। इसी नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने आज बदरवास के पहले चैकिंग के दौरान वाहन क्रमांक एमपी 19 एमजे 7777 को रोक कर तलाशी ली तो गाड़ी की डिग्गी में 12 लाख रूपए रखे मिले। बताया गया है उक्त व्यापारी का नाम संजीव जैन निवासी गुना है। जो कपड़े का व्यापारी है। व्यापारी ने बताया है कि वह उक्त पेमेट को लेकर ग्वालियर जा रहा था। 

अब पुलिस इस युवक और भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के संबंधों को तलाशने में जुटी हुई है। माना जा रहा है उक्त रूपए भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के है। जो क्षेत्र में बटने के लिए जा रहे थे। हांलाकि इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।