बड़ी खबर: कोलारस में कांग्रेस के साथ नई पार्टी बनाने का ऐलान कर गए शिवराज

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। जिले के कोलारस में होने बाले उपचुनाव में शिवराज सिंह ने कांग्रेसीयों को पार्टी में आमंत्रित करने का न्यौता दिया। शिवराज सिंह चौैहान ने मंच से कहा कि मे अपने कांग्रेस के भाई बहिनों को आमत्रिंत कर रहा हूं। आज कोलारस के बदरवास में आयोजित सभा में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाबी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो समझ रहा है उनकों भी समझा दो हमारे मामा की पार्टी में आ जाओं और फिर करों विकाश।  क्षेत्र का विकाश अगर करना है तो आप सांसद हो तो सांसद ही बने रहों। विधायक हमारा बन जाने दो। जिससे विकाश की होड़ हो जाए और फिर विकाश की लड़ाई हो जाऐ। 

एक बात और सुन लों में बैसे में फूल से ज्यादा कोमल हूं और अगर अन्याय करेंगे तो में अपनी पर आ जाऊॅ तो बज्र से ज्यादा कठोर हूं। सिंधिया जगह जगह कहते फिरते है कि शिवराज से लड़ाई है। मेरी उनसे कैसी लडाई है। मिलकर एक नई पार्टी बना लेते है विकाश पार्टी। जिससे दोनों मिलकर क्षेत्र का विकाश करेंगे। 

विदित हो कि बीते रोज सांसद सिंधिया के सिपहसालार विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत की ट्यूरिस्ट विलेज में मुख्यमंत्री से मंत्रणा को लेकर उनपर भाजपा में शामिल होने के कयाश लगाए जा रहे है।