BF के साथ बेड पर थी विवाहिता, दरवाजा खुला छूट गया और सास आ गई

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा कस्बे में ही पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर एक टीचर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उक्त आरोपी युवक से पुराना परिचय था। जिसके चलते आरोपी घर आया और महिला के साथ बलात्कार की बारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला निवासी सुभाषपुरा का कॉलेज टाइम से सुभाषपुरा निवासी प्रदीप कन्नौजिया से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने करैरा में ही एक प्रायवेट स्कूम में टीचिंग प्रारंभ कर अपनी प्रेम कथा को जारी रखा। बीते रोज आरोपी महिला के घर पहुंचा और घर में महिला के अकेले मिलने पर आरोपी प्रेम लीला में मग्न हो गए। 

वह यह भूल गए कि घर के दरवाजे खुले हुए है। तभी महिला की सास मौके पर आ गई और उसने अपनी बहु को पराए युवक की बाहों में नग्र अवस्था में देख लिया। बस फिर क्या था सास ने हंगामा कर दिया। आरोपी उक्त घटना के बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ बलात्कार का दर्ज करा दिया है। 

बताया गया है कि उक्त आरोपी का इस महिला से प्रेम प्रसंग लंबें समय से चल रहा था। इसी के चलते युवक अपने घर को छोडक़र करैरा आकर रहने लगा था। इसी के चलते दोनों परिजनों की अनुपस्थिति में अपने प्यार को परवान चढाते थे। बताया गया है कि उक्त महिला के यहां एक बच्चा भी है।