शिवपुरी जिले की पुलिस डायरी 20 फरवरी 2018

किशोरी घर से लापता, केस दर्ज
शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम गोचोनी में एक किशोरी बीते रोज घर से लापता हो गई। मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। ग्राम गोचोनी की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी बीते रोज शाम के समय घर से बिना बताए कहीं चली गई। जब किशोरी घर पर नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन किशोरी का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजन थाने आए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। 

निर्माण कार्य को लेकर सरपंच व पूर्व सरपंच पति में झगड़ा, क्रॉस केस दर्ज
शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वलो ग्राम फूलीपुरा में रोड निर्माण को लेकर सरपंच व पूर्व सरपंच पति में आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ गाली-गलौंज करते हुए मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

ग्राम फूलीपुरा में पदस्थ वर्तमान सरपंच के पति रामहेत पुत्र प्रीतमसिंह यादव से पूर्व सरपंच पति दीवानसिंह यादव पुत्र प्रीतमसिंह यादव रोड निर्माण को लेकर विवाद करने लगा। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनेां एक-दूसरे के साथ गाली-गलौंज करने लगे। झगड़े की आवाज सुनकर दोनों पक्ष के लोग आ गए और एक-दूसरे की लात-घूसों से जमकर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने रामहेत की शिकायत पर दीवानसिंह यादव, भगवानसिंह यादव व दीवानसिंह यादव की शिकायत पर रामहेत यादव, राजेन्द्र यादव, पंचमसिंह यादव के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। 

टमाटर की गाड़ी भरने पर दो पक्षों में मारपीट
शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम ठर्रा में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद का कारण टमाटर की गाड़ी भरना बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि रवि धाकड़ पुत्र शिवदयाल धाकड़ व बंटी उर्फ शिशुपाल धाकड़ पुत्र ओमप्रकाश धाकड़ निवासी ठर्रा में सोमवार को टमाटर की गाड़ी भरने को लेकर विवाद हो गया था और दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौंज करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि बंटी धाकड़ ने अपने साथियों के साथ मिलकर रवि की मारपीट कर दी और गाड़ी की तोडफ़ोड़ कर दी। मारपीट करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद शाम के समय बंटी आया और रवि की रास्ता रोककर मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने रवि धाकड़ की शिकायत पर बंटी धाकड़, प्रेमनारायण धाकड़, टिल्लू धाकड़, नरेश धाकड़ निवासी ठर्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली वहीं बंटी उर्फ शिशुपाल धाकड़ की शिकायत पर रवि धाकड़ के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में विवेचना शुरू कर दी है। 

बाजार आए युवक की बाइक चोरी
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मामा टावर राजेश्वरी रोड शिवपुरी के पास से एक युवक की बाइक को चोर चुराकर ले गए। मामले में पुलिस ने बाइक मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

बलवीरसिंह पुत्र बाबूसिंह रघुवंशी निवासी गणेशपुरा चौकी लुकवासा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह लुकवासा से शिवपुरी काम से आया हुआ था। जहां वह अपनी बाइक से आया और उसने अपनी बाइक को मामा टावर राजेश्वरी रोड पर खड़ी कर दी और काम से चला गया। जब वह वापस लौटकर आया तो देखा कि बाइक गायब थी जिस पर उसने आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की लेकिन बाइक का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई।