मामा को हटाओ प्रदेश को बचाओ तभी होगा तुम्हारा कल्याण: बघेल

करैरा। प्रदेश में 15 सालों से भाजपा के शिवराजसिंह चौहान की सरकार है तब तक गरीब हरिजन आदिवासियों का कल्याण नहीं हो सकता, यह तभी संभव होगा जब तक हम प्रदेश के घोषणावीर मामा को नहीं हटा देते तब तक यूं ही प्रदेश में गरीबी बेरोजगारी बढ़ती जाएगी। चाहे कोई भी योजना को ले लो हर योजना एक कागजी बनकर रह गई है। अगर अपना कल्याण चाहते हो तो मामा को हटाओ, प्रदेश को बचाओ। यह बात बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मंगलवार को पुलिस सहायता केंद्र पर एक विशाल आमसभा को संबोध्ाित करते हुए मुख्य अतिथि बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक लाखनसिंह बघेल ने कही।

इस अवसर पर विशेष रुप से सुघरसिंह रावत लोकसभा प्रभारी बसपा, ग्वालियर दिवानसिंह बघेल, वीरसिंह गुर्जर, गुलाबसिंह बघेल, दीपक अहिरवार, प्रागीलाल जाटव, अमिता चौधरी, राजेन्द्र जाटव, रामवीर बघेल, डॉ. काशीराम पाल, महेन्द्र बघेल, केदारसिंह रावत, सुनील गौतम आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे।

कुसमा आदिवासी ने मंच से थामा बसपा दामन 
जपं करैरा में 3 जनवरी को जंप सीईओ के द्वारा जपं सदस्य कुसमा आदिवासी को गंदी गालियां देने के बाद जब वह करैरा थाने गई तो उनकी रिपोर्ट लेने से मना कर दिया गया उसके बाद 8 जनवरी से 13 दिन तक पुलिस सहायता केंद्र पर धरना दिया लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। इनकी सहयोगी जंप अध्यक्ष बती आदिवासी ने भाजपा नेताओ के कहने पर धरना समाप्त कर दिया। कुसमा अकेली पड़ गई।इस बात से खफा जंप सदस्य कुसमा ने भरे मंच से बसपा का दामन थाम लिया।