अलीबाबा चालीस चोर की तरह है यह भाजपा सरकार: सांसद सिंधिया

शिवपुरी। जिले के बदरवास के ग्राम विजरावन में आदिवासी भील सम्मेलन का आयोजन कांग्रेस द्वारा किया गया,और इस सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिरकत करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अलीबाबा और चालीस चोर की तरह है। यह कोलारस का चुनाव नही पूरे मध्यप्रदेश का चुनाव है और पूरे प्रदेश की जनता इस चुनाव को देख रही है। 

सांसद सिंधिया ने अपने भाजपा सरकार के कारनामो को उजागर करते हुए कहा कि  भाजपा सीधे आदिवासियों को सहरिया बोलती है। सहरिया और आदिवासियों में दरार पैदा कर रही है। आदिवासी मेरे लिए भगवान है। भाजपा के इस शासन में राशन की दुकानों पर भाजपा का काले बाजार के सेठों को बैठा रखा है जो गरीबों का राशन हडप रहे हैं। 

सिंधिया ने कहा कि भाजपा के मंत्री लग्जरी गाडी में घूम रहे हैं। मध्य प्रदेश का हर गरीब ओर गरीब होता जा रहा है एवं भाजपा के नेता अमीर होते जा रहे है। भाजपा किसान, आदिवासी विरोधी सरकार है इसे आगामी चुनाव में आप सबको उखाड़ फेंकना है। सिंधिया ने कहा कि जो सरकार 14 साल से आपकी बिजली का करंट पी रही है उस सरकार को आने वाले मतदान मे 1 लाख 1 हजार 11 सौ केबी का करंट कांग्रेस का बटन दबा कर दिलवा देना। 

सिंधिया ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के लिए जो विकास किया वह भाजपा ने कभी नहीं किया। मुझसे विजरावन की जनता ने कहा था यहां पानी की समस्या है तो सांसद निधि से एक कुआं का निर्माण करवाया है जिससे बिजरावन की जनता को पानी मिल रहा है। साथ ही विजरावन तक प्रधानमंत्री सडक़ भी डलवाई।  

इनकी रही मौजूदगी
इस मौके पर सिंधिया के कांतिलाल भूरिया, केपीसिंह, रामनिवास रावत, बैजनाथ सिंह, भूपेन्द्र यादव, महेन्द्रसिंह सिसौदिया, राजकुमार यादव, महेन्द्र यादव, मिथलेश यादव, रामवीरसिंह यादव, बल्ली ठेकेदार, आजाद वर्मा, सुमित यादव, रमेश गुप्ता, मनीष राजपूत, सीताराम रावत, मुसाफ सिंह गुजर, शिवनंदन पडरिया आदि मौजूद थे।