नो एंट्री: गोविंद हार्डवेयर के गोदाम पर खाली हो रहे थे ट्रक, पुलिस ने धरे

शिवपुरी। आज सुबह यातायात पुलिस ने नो एंट्री में घुसे तीन ट्रकों को पकड़ लिया और उन पर चालानी कार्यवाही की गई। उक्त कार्यवाही के दौरान कुछ व्यापारियों ने कार्यवाही कर रहे सूबेदार रणवीर कुमार पर ट्रक छोडऩे का दबाब बनाया, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और मौके से तीनों ट्रकों को ले जाकर यातायात थाने में खड़ा कर लिया। ज्ञात हो कि शिवपुरी शहर में भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 8 बजे से रात्रि 10 बजे तक प्रतिबंधित है। इसके बावजूद भी शहर में भारी वाहनों का प्रवेश हो जाता है। जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पूर्व में भी भारी वाहनों के कारण कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी हैं जिससे लोगों की जान तक जा चुकी है। 

आज सुबह सूबेदार रणवीर कुमार को सूचना प्राप्त हुई कि तीन ट्रक शहर के झांसी तिराहे क्षेत्र से गुजर रहे हैं जो गोविंद हार्डवेयर के पीछे व्यापारियों का माल खाली करने पहुंचे हैं इस सूचना पर सूबेदार ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 1030, एमपी 09 एचएफ 9406, एमपी 06 एचसी 1689 को पकड़ लिया और ट्रक के स्टाफ से कागजात मांगे तो एक ट्रक के स्टाफ पर पूरे कागजात नहीं थे। 

इस दौरान गोविंद हार्डवेयर के संचालक वहां पहुंचे। जिन्होंंने सूबेदार पर ट्रक छोडऩे का दबाब बनाया, लेकिन उनकी किसी भी बात को उन्होंने नहीं माना। बाद में व्यापारी द्वारा ट्रक का माल खाली करने की मांग की गई, लेकिन सूबेदार ने उन्हें माल खाली करने की भी अनुमति नहीं दी और तीनों ट्रकों को लेकर यातायात थाने आ गए।