आचार संहिता लगते ही शासकीय कार्यक्रम छोडक़र भागे सीएम शिवराज सिंह

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र में होने बाले उपचुनाव को लेकर सत्ताधारी दल भाजपा ने शासकीय मशीनरी का उपयोग करने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ी। चुनाव की घोषणा होने से पहले ही सीएम ने एक के बाद एक 6 दौरे कर कांग्रेसीयों में हडक़ंप की स्थिति निर्र्मित कर दी। लगातार सीएम शिवराज सिह और उनकी पार्टी के कर्ता धर्ता मंत्रीयों ने कोलारस की पब्लिक के लिए एक के बाद एक योजनाओं के पिटारे खोल अपनी और आकर्षित करने का प्रयास किया। इसी के चलते आज कोलारस क्षेत्र के लुकवासा में शासकीय कार्यक्रम के अनुरूप पहुंचे सीएम शिवराज सिंह कार्यक्रम के बीच आदर्श आचार संहिता के लग जाने से शासकीय कार्यक्रमों को छोड़ उड़ गए। 

जानकारी के अनुसार आज कोलारस क्षेत्र के लुकवासा में सीएम शिवराज सिंह  अनुसूचित जाति विकाश यात्रा का संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान को सूचना मिली कि चुनाव आयोग ने कोलारस और मुंगावली में चुनाव को लेकर तारीख घोषित करते हुए इस क्षेत्र में आचार संहिता लग गई है।

इस सूचना पर सीएम शिवराज सिंह ने मंच से ही पब्लिक से आचार संहिता लग जाने की बात कहकर अपना भाषण समाप्त करते हुए बापिस लौट गए। यहां बता दे इस कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान को शासकीय कार्यक्रम के तहत उज्जबला योजना के तहत हितग्राहीयों को मिलने बाले गैस कनेक्शन देने थे। इसके साथ ही महिला बाल विकाश विभाग के लाडली लक्ष्मी योजना के तहत मिलने बाली सभी योजनाओं के हितग्राही बंचित रह गए। जो आचार संहिता लग जाने के कारण नहीं दे पाए।