अध्यापक अधिकार यात्रा: अपने हक की लडाई लडने को तैयार अध्यापक

पोहरी। अध्यापक अधिकार यात्रा जो गुना से दिनांक 06/01/2018 को चली थी उसका आज दिनांक 07/01/2018 को दुपहर 1:30बजे पोहरी आगमन हुआ।लगभग 500 अध्यापको ने बड़े पुल पेट्रोल पम्प से लेकर पोहरी चौराह तक यात्रा का भव्य स्वागत किया एवम् मोटर साईकिल रैली के साथ यात्रा को पोहरी चौराह स्थित पार्क तक लाया गया जहाँ पर उपस्थित अध्यापक समूह ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक सभा का प्रारम्भ किया गया।

इस सभा को स्थानीय अध्यापक नेताओ के साथ आजाद अध्यापक संघ के प्रान्तीय उपाध्यक्ष अवधेश सिंह तोमर रिजवाना खान अरविन्द्र सरैया विनोद कटारे विपिन पचौरी ,मोहन शुक्ला फौजी,विजय भरद्वाज, गिरीश गुप्ता, भरत धाकड, शैलेन्द्र धाकड, राजेश चौरसिया, प्रदीप तिवारी हेमंत भार्गव, रामगोपाल सोनी, सुखलाल वर्मा, युवराज मेहता, राजेंद्र गोयल आदि ने सम्बोधित किया।

प्रान्तीय उपाध्यक्ष अवधेश सिंह तोमर ने ओजस्वी भाषण में समस्त अध्यापको को सम्बोधित करते हुए अपने हक की लड़ाई को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में दिनांक 13/01/2018 को भोपाल चलने का आह्वान किया ।

वही सुनील वर्मा ने बताया की हमारे असंगठित होने और मनभेद होने के कारण ही ये सरकार हमारा शोषण कर पाने में सफल हो रही है । हमे एक होकर लड़ाई लडऩी है और अपने अधिकार प्राप्त करने है। कार्यक्रम के अंत में पोहरी ब्लॉक अध्यक्ष भारत मित्तल ने शिवपुरी जिले से पधारे सभी संघो के पदाधिकारियो के साथ समस्त उपस्थित अध्यापक समुदाय का आभार तथा धन्यवाद प्रेषित किया। वहाँ उपस्थित लगभग 500 अध्यापकों ने दोनों हाथ उठाकर भोपाल चलने का संकल्प लिया।