बीजेपी पार्षदो की मांग पर स्थागित की परिषद की बैठक

शिवपुरी। आज आयोजित होने वाली परिषद की बैठक बीजेपी के 26 पार्षदों के हस्ताक्षरयुक्त पत्र के बाद स्थगित कर दी। इस बैठक में सामग्री खरीदी संबंधी बिंदुओं को शामिल किया गया था। बीजेपी पार्षदों ने कल शाम सीएमओ को दिए पत्र में उल्लेख किया था कि कोलारस उपचुनाव के चलते पार्षदों की डयूटी कोलारस लगाई गई है ऐसी स्थिति में आज आयोजित होने वाली बैठक स्थगित की जाए। 

हालांकि विपक्ष के नेता और वार्ड क्रमांक 38 के पार्षद भानु दुबे का कहना है कि परिषद की बैठक में जिन बिंदुओं को रखा गया था वह बिंदु भ्रष्टाचार से संबंधित थे। आज होने वाली बैठक में शहर विकास का एजेंडा नहीं था यह इस कारण भी वह बैठक के पक्ष में नहीं थे। अभी हमने पत्र के माध्यम से चुनावी डयूटी का हवाला देकर सचेत किया है। 

भविष्य में आयोजित होने वाली बैठक में सिंध जलावर्धन योजना की ड्रिस्टिब्यूशन लाइन और पानी की टंकी भरे जाने का बिंदु शामिल नहीं किया गया तो वह आगामी बैठक का भी विरोध करेंगे। वहीं नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह का कहना है कि परिषद की बैठक स्थगित वह कभी भी कर सकते हैं। आगामी शुक्रवार को यह बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें शहर के विकास की चर्चा होगी।