हमले के विरोध में पाल समाज, सौंपा ज्ञापन

करैरा। जिले के करैरा के खड़ीचरा में बघेल समाज के लोगों पर गत दिवस दबंगों द्वारा किये गये प्राणघातक हमले के विरोध में आज बघेल समाज के लोगों ने करैरा एसडीओपी बीपी तिवारी को ज्ञापन सौंप हमलावरों पर 307 दर्ज करने और शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। बघेल समाज के लोगों ने पुलिस को बताया कि यदि इस मामले पीडि़तों की मांग पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो समाज आंदोलन पर विवश होगा।

पाल बघेल समाज के जिलाध्यक्ष रामस्वरूप बघेल एवं पूर्व जिलाध्यक्ष प्राणसिंह पाल ने करैरा एसडीओपी बीपी तिवारी को सौंपे लिखित ज्ञापन के माध्यम से बताया कि ग्राम खड़ीचरा में 12 जनवरी की शाम गांव के निवासी सुरेश बघेल, उनकी माँ राजाबेटी, भाई बंटी एवं कल्लू बघेल पर घर में घुसकर रेत माफिया हाकिम सिंह रावत, राजेश रावत, गब्बर रावत, सोनू रावत, राजू परमार, कन्हैया परमार, अरुण परमार, रानू परमार निवासी खडीचरा ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला बोल दिया था। 

इस हमले में सुरेश बघेल सहित चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से सुरेश और कल्लू को गम्भीर हालात के चलते ग्वालियर रैफर कर दिया है। समाज बंधुओं ने आरोप लगाया कि हमले का आरोपी हाकिम सिंह रावत रेत माफिया है और वह पूर्व में भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है। समाज के लोगों ने आरोपियों पर 307 की धारा बढ़ाने और शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। 

कार्यवाही न होने पर समाज आंदोलन की राह पकड़ेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष एडवोकेट रामस्वरूप बघेल, पूर्व जिलाध्यक्ष प्राणसिंह पाल, सिंचाई अद्यक्ष गौरव पाल, श्रीलाल बघेल, विनोद वकील, घनश्याम पाल, गुलाब सिंह बघेल, मोहरसिंह पाल, हरिकिशन पाल, हरिराम पाल, जगन सिंह बघेल, रामवीर बघेल, माधव सिंह बघेल, नीरज पाल, हरिराम पाल, ज्ञानसिंह पाल, मेहरबान सिंह पाल, जसरथ पाल, कोमल पाल, सीताराम पाल, करन सिंह, दाताराम, जसरथ आदि शामिल थे। एसडीओपी ने बघेल समाज के प्रतिनिधि मंडल को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।