करैरा: पाल और रावतों में लाठियां चलीं, आधा दर्जन घायल

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के तहत आने वो ग्राम खड़ीचा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ के लोगों ने लाठी, कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर हमला कर दिया वहीं हवाई फायर भी हुए। मामले में दोनों तरफ के लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि थानसिंह पुत्र देवीलाल पाल (38) व सोनू पुत्र प्राणसिंह रावत (21) में जमीनी विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते शनिवार की शाम खड़ीचा के हार में दोनों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौंज करने लगे इतना ही नहीं झगड़ा होते देख दोनों तरफ के लोग आ गए और एक दूसरे के साथ गाली-गलौंज करते हुए लाठी, कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। साथ ही थानसिंह की तरफ से बंदूक से फायर भी किए गए। 

मामले में दोनों पक्ष के लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए करैरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने शिवपुरी अस्पताल रैफर कर दिया। मामले में पुलिस ने थानसिंह की शिकायत पर अरुण परमार, रानू परमार, हाकिम रावत, कन्हैयाजू परमार, राजाजू परमार, राजेश रावत, गब्बर रावत, सोनू रावत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं सोनू की शिकायत पर रामहेत, कोमल, सुरेश, थानसिंह, बंटी पाल, मनोज पाल निवासी गधाई, भीकम पाल निवासी भितरवार के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।