भाजपा सरकार इन विद्युत लाइनों और डीपी में करंट नहीं डाल पायी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कोलारस। आज जिले का किरार समाज दो भागो में बटा नजर आया,आज ही कोलास में शिवराज के युवराज कर्तिकेय धाकड समाज की बैठक में भाग लेने आए थे,तो ईधर सांसद सिंधिया ने भी किरार क्षत्रीय समाज के सम्मेलन को संबोधित किया। इसमें खास बात यह रही है कि दोनो के कार्यक्रमो में सिर्फ एक दिवाल का फसला था। सांसद सिंधिया ने  किरार क्षत्रीय महासभा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा सरकार  सत्ता के मद में चूर हो गई है।  जिस तरह से मप्र की जनता को प्रताडि़त और आतंकित किया है उससे न तो कोलारस, न ही मप्र की जनता डरने वाली है। 

उन्होंने कहा कि मप्र की झूठी सरकार आज चौदह वर्ष बाद विकास की बात करती है इस पर उन्होंने कहा कि जब वह केन्द्र सरकार में मंत्री थे तब उन्होंने पेयजल, सडक़ क्षेत्र में कई कार्य स्वीकृत कराये और गांव-गांव बिजली पहुंचे उसके लिये केन्द्र से 2000 हजार करोड़ से अधिक राशि मप्र सरकार को दिलाई। 

मगर मद में चूर भाजपा सरकार इन विधुत लाइनों और डीपी में करंट नहीं डाल पायी अपनी अक्षमता को छुपाने के लिये जिस तरह से सरकार कोलारस में आकर झूठ बोल रही है कोलारस की महान जनता सब जानती है और आने वाले उपचुनाव में पंजे का बटन दबाकर इन्हें सबक सिखाने वाली है। 

इस मौके पर उनके साथ रतलाम सांसद कांतीलाल भूरिया, भितरवार विधायक लाखन सिंह, केपी सिंह और पूर्व भोपाल नगर निगम की अध्यक्ष विवा पटल और हजारों की तादाद में किरार क्षत्रीय समाज के लोग उपस्थित थे। खचाखच भरे मैरिज गार्डन को किरार समाज के लोगों ने भी सम्बोधित किया।
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------