सिंधिया की हत्या तक कर सकते है भाजपा नेता रामेश्वर धाकड: कांग्रेस प्रवक्ता

शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव में प्रत्याशी लापता है ओर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। कोलारस में एक जनसभा को सबोंधित करते हुए भाजपा नेता राधेश्याम धाकड ने कहा कि हमारे शिवराज सिंह पर सिंधिया ने ऊंगली उठाई तो हम हाथ तोड़ देंगें, अगर जुबान चलाई तो हम उनकी जुबान काट लेंगें। प्रेस नोट में आया कि रामेश्वर धाकड सिंधिया की हत्या तक कर सकते है। 

भाजपा नेता के उक्त वक्तव्य पर जिला कांग्रेस शिवपुरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस एवं सांसद सिंधिया ने हमेशा से ही शांति एवं अहिंसा में विश्वास रखा है, कांग्रेस के लोग  गाँधी जी के पदचिन्हों पर चलने वाले लोग हैं, जहाँ तक हमारे नेता सिंधिया जी की अंगुली कटने और जुबान काटने की बात है तो की बात है, कांग्रेस के लोग तो दशकों से  इस तरह की फासीवादी एवं कट्टरपंथी सोच से निडर होकर देशहित में काम कर रहे हैं एवं भविष्य में भी करते रहेंगे। 

कांग्रेस की सोच बहुत साफ  है कि हमारा किसी से भी वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन मनभेद कभी नहीं हो सकतेए जहाँ तक भाजपा नेता राधेश्याम धाकड़ जी द्वारा संसाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को शारीरिक तौर पर नुकसान पहुचाने की बात कही गई है वो भाजपा के चाल,चरित्र और चेहरे को दर्शाता है, कांग्रेस तो विकास केन्द्रित सोच वाला दल है वहीँ भारतीय जनता पार्टी में कथनी और करनी में भेद के चलते उसके नेता हिंसा की बात करते हैं। 

कांग्रेस को रामेशवर धाकड से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है, लेकिन अफसोस जरूर है कि मध्य प्रदेश एवं हमारा ग्वालियर-चम्बल जो की शांति का टापू है, यहाँ हमेशा से राजनितिक सदभाव रहा है, यही से पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी रहे हैं, अन्य नेता रहे हैं, जिन्होंने कभी इस तरह की छोटी सोच को प्रोत्साहित नहीं किया, लेकिन अब भाजपा के बडे नेता छोटी सोच के है। 

लोकतंत्र में चुनाव एक प्रक्रिया है, जिसमे पक्ष-विपक्ष के सभी लोग अपनी बात रखते हैं.उसके बाद जनता निर्णय करती है, लेकिन आज हम सभी सभी कांग्रेस जन सत्य अहिंसा एवं भाई चारे में विश्वास बनाये रखते हुए है। सब जनता जनार्दन के निर्णय पर छोड़ते हैं जो उचित अनुचित का निर्णय समय आने पर अपना वोट करेगीं।