शिवपुरी में नही होने देगें फिल्म पदमावत का प्रर्दशन- करणी सेना

शिवपुरी। विवादित फिल्म पदमावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और सर्वोच्च न्यायालय ने फिल्म के प्रदर्शन पर अनेक राज्य सरकारों द्वारा लगाई गई रोक को हटा दिया है, लेकिन करणी सेना फिल्म का प्रदर्शन न होने देने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ हैं। होटल सनराइज में आयोजित पत्रकारवार्ता में करणी सेना के विजय सिंह राजावत जिलाध्यक्ष करणी सेना और दीपेंद्र सिंह राजावत संभागीय अध्यक्ष करणी सेना ने साफ-साफ कहा कि शिवपुरी में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा और यदि किसी सिनेमाघर में फिल्म दिखाई गई तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। 

पत्रकारवार्ता में करणी सेना के पदाधिकारियों ने दलील दी कि भले ही फिल्म का नाम बदलकर पदमावती से पदमावत कर दिया गया है, लेकिन इस फिल्म के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है जिसे समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। हालांकि निर्माता द्वारा कहा जा रहा है कि उनके द्वारा फिल्म से विवादित सीनों को हटा दिया गया है जबकि यह बात सच्चाई से परे है।

निर्माता द्वारा सिर्फ फिल्म का नाम परिवर्तित कर पदमावती के स्थान पर पदमावत रखा गया है। जिसके चलते हम 25 तारीख को संपूर्ण भारत बंद का ऐलान कर रहे हैं। जब करणी सेना पदाधिकारियों से पूछा गया कि इस फिल्म पर से सर्वोच्च न्यायालय ने बैन हटाने के आदेश दिए हैं। जिस पर उक्त पदाधिकारियों का कहना था कि सर्वोच्च न्यायालयों में हजारों केस पैंडिंग पड़े हैं उनका निराकरण नहीं हो पा रहा, लेकिन हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बहुत जल्द निर्णय दे दिया। 

हम इसके खिलाफ हैं। करणी सेना के पदाधिकारियों द्वारा पत्रकारवार्ता में जहां सुप्रीम कोर्ट के आदेश की खिलाफत किए जाने की बात कही गई। वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेते हुए कहा कि हम उन्हें धन्यवाद देते हैं जिन्होंने अभी इस फिल्म को मध्यप्रदेश में पूरी तरह से बैन कर रखा है।