ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिए सिक्ख समाज ने एसपी ऑफिस में डेरा डाला, गुरूद्वारे से आया लंगर

शिवपुरी। बीते रोज शहर के ठेकेदार अर्पित शर्मा द्वारा फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को लेकर बबाल मचा हुआ है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी न होने के कारण आज सिक्ख समुदाय के लोगो ने एसपी ऑफिस में डेरा डाल दिया। जब तक आरोपी गिरफ्तार नही होगा,हम नही हटेंगें। सिक्ख समाज के लोगो ने एसपी ऑफिस में ही गुरूद्वारे से लंगर भी मंगा लिया। काफी समझाने के बाद सिख्ख समाज के लोग एसपी ऑफिस से हटे। जैसा कि विदित है कि फिजीकल निवासी ठेकेदार अर्पित शर्मा ने गुरू गोविंद सिंह के पद से छेडछाड करते हुए एक नई रचना कर अपनी फेसबुक पर पोस्ट कर दी थी। इस पोस्ट के कारण सिख्ख समाज में रोष उत्पन्न हो गया और उन्होने कल एक आवेदन देकर अर्पित शर्मा के खिलाफ एसपी शिवपुरी को इस मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए आवेदन सौपा,इस आवेदन से कोतवाली पुलिस ने अर्पित शर्मा खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 

लेकिन पुलिस अभी तक अर्पित शर्मा को गिरफ्तार नही सकी इस कारण सिक्ख समाज के लोग  आज फिर जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां सिक्ख समाज का एक प्रतिनिधि मंडल कलेक्टर तरूण राठी से मिला और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग रखी। कलेक्टर शिवपुरी ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही। 

इसके बाद  सिक्ख समुदाय के लोग जूलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट से एसपी ऑफिस पहुंच गए और वहां उन्होने अपना डेरा जमा लिया। सिक्ख समुदाय के लोगों ने एसपी ऑफिस में हंगामा करते हुए ठेकेदार अर्पित शर्मा की गिरफ्तारी न होने तक धरना देने की बात कहकर हंगामा करते रहे। 

इतना ही नहीं सिक्ख समाज के लोगों ने गुरूद्वारे से लगंर मगाकर जब तक ठेकेदार अर्पित शर्मा की गिरफ्तारी न हो तब तक धरना देने की बात कही। उसके बाद सिक्ख समुदाय के लोगों ने गुरूद्वारे से लंगर मगा लिया। यह लंगर लेकर कार सेबा की कार एसपी ऑफिस में पहुंची तो एसपी सुनीलकुमार पाण्डे और एडीशनल एसपी कमल मोर्य की अनुपस्थिति में मौर्चा संभाले अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जीडी शर्मा ने सिक्ख समुदाय के लोगों को ऑफिस की मर्यादा की बात कहते हुए कार को अंदर आने से रोक दिया। 

उसके बाद फिर सिक्ख समुदाय के लोग एसपी ऑॅफिस में ही लंगर लगाकर खाना खाने का प्रयास करने लगे। उसके बाद जीडी शर्मा ने सिक्ख समुदाय के लोगों को समझोते हुए जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। तब कही जाकर सिक्ख समुदाय के लोग माने और एसपी कार्यालय से उठकर आए।