जनपद अध्यक्ष का धरना: 6वेें दिन भी जारी, 2 लोग बीमार नही ली किसी ने सुध

शिवपुरी। जनपद पंचायत करैरा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री गोस्वामी के खिलाफ जनपद अध्यक्ष बत्ती आदिवासी और जनपद सदस्यों का धरना आज छठे दिन भी जारी रहा, लेकिन उनके धरने को प्रशासन द्वारा कोई तवज्जों नहीं दी जा रही है। बत्ती आदिवासी का आरोप है कि धरने को छ: दिन हो गए है, लेकिन उनकी सुधबुध लेने के लिए कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। श्रीमति बत्ती आदिवासी ने धमकी दी है कि यदि मकर सक्रांति तक उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वह विवश होकर कोलारस जाकर धरना देंगी और इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत करैरा के सीईओ श्री गोस्वामी और जनपद सदस्य श्रीमति कुसुम आदिवासी के बीच विवाद के चलते पुलिस ने श्री गोस्वामी की रिपोर्ट पर कुसुमा आदिवासी और जनपद अध्यक्ष बत्ती आदिवासी के पति के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया था। 

जनपद अध्यक्ष करैरा का आरोप है कि सीईओ गोस्वामी ने जनपद सदस्य कुसुमा के साथ अभद्र व्यवहार किया उनके साथ गाली गलौच की तथा जातिसूचक शब्दों के साथ संबोधित किया और इसकी रिपोर्ट लिखाने जब कुसुमा करैरा थाने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। 

श्रीमति बत्ती आदिवासी ने अपने पति को भी निर्दोष बताते हुए कहा कि उन पर झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है जबकि उस समय वह मेरे साथ थे। श्रीमति आदिवासी का कहना है कि मुख्यकार्यपालन अधिकारी श्री गोस्वामी को हटाकर उनके विरूद्ध एफआईआर कायम की जाए। 

धरने के दौरान दो लोग बीमार, नहीं आए डॉक्टर
जनपद अध्यक्ष बत्ती आदिवासी ने बताया कि कल धरने के दौरान दो लोग बीमार हो गए। उनके इलाज के लिए जब डॉक्टरों को फोन लगाया गया तो डॉक्टर भी नहीं आए। इससे समझा जा सकता है कि उनके आंदोलन के प्रति कितनी असंवेदनशीलता बरती जा रही है। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------