मोटिवेशनल मूवी, सच का प्रदर्शन 26 से, दुर्घटना रोकने के लिए किया प्रेरित

शिवपुरी। सामाजिक कार्यो व रक्तदान के लिए हर समय तत्पर रहने वाले शहर के युवाओ ने दिल को झकझोर देने वाली प्रेरणास्पद शार्ट फिल्म सच.....बनाई है जिसका विधिवत प्रसारण 26 जनवरी से किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण अर्जुन फिल्म के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्माता वैभव कबीर (कुक्कू) ने बताया कि युवा पीढ़ी की जरा सी लापरवाहियों से दुर्घटनाओं का ग्राफ निरंतर बढ़ रहा है जो सावधानी से रोकी जा सकती है। इसके अलावा जागरूकता के अभाव में अस्पतालों में रक्त की कमी के कारण भी कई जाने चली जाती है। इसी बात से प्रेरणा लेकर उनके मन मे एक शार्ट फिल्म के माध्यम से संदेश देने का विचार आया और सच.... की योजना बनाई।

फिल्म के डायरेक्टर अर्जुन दुबे ने बताया कि सीमित संसाधनों के साथ इस संदेशात्मक शार्ट फिल्म का निर्माण किया है जिसमे शहर के युवाओं ने जबरदस्त जीवंत अभिनय किया है और यह फिल्म लोगो के दिलो पर अपने संदेश की छाप जरूर छोड़ेगी। निर्माता ग्रुप की सदस्य शालू गोस्वामी ने बताया कि इस फिल्म में यातायात नियमो का पालन करने, एवम रक्तदान के लिए सदैव ततपर रहने का संदेश एक लघु कथा के माध्यम से दिया गया है जो अवश्य जनजागृति फैलाएगा।

इस फिल्म में अभिनय शहर के सामाजिक युवा कलाकारों ने किया है। फिल्म का प्रसारण विधिवत तरीके से 26 जनवरी से किया जाएगा जो यूट्यूब एवम अन्य माध्यमो से जन - जन तक पहुँचाई जाएगी।