लावारिस लाश की शिनाख्त: 12वीं का छात्र निकला मृत बालक

शिवपुरी। शुक्रवार की सुबह अमोला के धसारई तालाब से करीब 500 मीटर दूर जंगल में दस दिन पुराना क्षत-विक्षत शव की पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक दिनारा के ग्राम अलगी आवास का में निवासरत था जिसकी पहचान भरत पुत्र विमल जोशी के रूप में की गई है। मृतक कक्षा 12वीं में पढ़ता था और पिछले 27 दिसम्बर से घर से गायब हो गया था।  पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन जब तक पीएम रिपोर्ट नहीं आएगी तब तक स्पष्ट रूप से कहना गलत होगा।  

ज्ञात हो कि कल सुबह कुछ लोग शौच के लिए गए थे जिन्होंने एक शव पड़ा हुआ देखा तो जिसके शरीर को जानवरों ने नौंच लिया था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी जिस पर अमोला थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने सोशल साइट और अपने मुखबिर तंत्र के माध्यम से देर शाम तक मृतक की शिनाख्त कर ली। 

श्री शर्मा का कहना है कि मृतक अलगी आवास का रहने वाला है और उसकी पहचान भरत जोशी के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार भरत 27 दिसम्बर को गायब हो गया था और जब से लेकर अब तक उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन कल शव मिलने के बाद वह अमोला पहुंचे तो उन्हें भरत की लाश दिखी जिसकी पहचान उन्होंने कपड़ों से की।