KIDS GARDAN SCHOOL: आज का दिन रहा मैग्नोनिया हाउस के नाम

शिवपुरी। शहर के शिक्षा के क्षेत्र में अपना अलग ही मुकाम स्थापित करने बाले किड्स गार्डन स्कूल में दिसम्बर के लास्ट सप्ताह में स्पॉट बीक का आयोजन स्कूल प्रबंधंन द्वारा किया गया है। इस प्रतियोगिता के चलते स्कूल के छात्र-छात्रा इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।  इस प्रतियोगिता के चलते आज स्कूल में हेण्डबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में मैग्रनोनिया बॉयस ने बाजी मारी। साथ ही गल्र्स प्रतियोगिता में भी मैग्रोनिया हाउस ने बाजी मारी। 

इस प्रतियोगिता मेें खो-खो मैच में बॉयस गु्रप से भी मेंग्रोनिया ने बाजी मारी। साथ ही गल्र्स प्रतियोगिता में खो खो में मेग्रोनिया हाउस ने अपना कब्जा जमाया। तंग ऑफ बार सीनियर बॉयस में भी मैग्नोलिया हाउस ने कब्जा जमाया। वही तंग ऑफ वॉर में गल्र्स प्रतियोगिता में फ्लोरिड हाउस विजयी रहा। इसी गेम में जूनियर ग्रुप बॉयस में फ्लेरिड विजेता रही। वही गल्र्स प्रतियोगिता में पेरीविंकल ने बाजी मारी। 

आज के इन खेलों में मैन ऑफ द मैच भी छात्रों को दिया गया। जिसमें क्रिकेट में विवेक शर्मा और अभिषेक रावत रहे। हेण्डबॉल प्रतियोगिता में गल्र्स में सलोनी मुदगल मैन ऑफ द मैच रही। वही हेण्डबॉल में ही अंकित धाकड़ मैन ऑफ द मैच घोषित हुए। 

बास्केट बॉल प्रतियोगिता में शहबाज खान और गल्र्स में विधि अग्रवाल मैन ऑफ द मैच घोषित हुई।