CM की सभा में जा रही बस खराब, आदिवासियों से धक्का लगवाया

शिवपुरी। शिवपुरी-गुना के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र के कोलारस विधानसभा में उपचुनाव होने है। उक्त सीट कांग्रेस की थी। इस सीट पर भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है,इस कारण 1 माह के अंदर सीएम शिवराज सिंह ने 4 बार इस विधान सभा में दस्तक दे चुक है। सीएम ने इस सीट पर तैयारिया शुरू कर दी है। आदिवासी वोटो को पूरा हथियाने के लिए तन-मन-और प्रदेश का खजाना लुटा रहे है। आज कोलारस में सीएम सहरिया विकास यात्रा में भाग लेगें। और सहरिया परिवारो के खाते में 1-1 हजार रूपए ट्रांसफर भी करेगें।

जब इस यात्रा में प्रदेश के मुखिया सीएम आ रहे है। भीड जुटाने के लिए प्रशासन को टारगेट दिए गए है। सूत्र बता रहे है कि शिवपुरी ही नही आस-पास के जिलो से सहरियाओ को बसो में भरकर ढोया जा रहा है। इसी क्रम में शिवपुरी पोहरी विधानसभा ओर शिवपुरी जनपद के गांव गोपालपुर से भी बसो में भरकर सहरियो को कोलारस ले जाया रहा था। यह बस शिवपुरी के बडौदी क्षेत्र में खराब हो गई,इस बस में सहरिया धक्का लगा रहे थे।

हमारे संवाददाता ने इन आदिवासियो से बातचीत की तो उन्होने कहा कि हम गोपालपुर के सेकेट्री के कहने से आए है। हमे बताया गया है कि कोलारस में सीएम साहब आ रहे है तुम्हारे गांव में पानी की समस्या है,आप उन्है आवेदन देना आपकी समस्या सुलझ जाऐंगी। कुल मिलाकर इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सहरयिो से कुछ भी वादे कर कोलारस भेजा जा रहा है। इस तरह से खटारा बसो में सहरियो को भरकर ले जाया जा रहा है अगर कोई घटना दुर्घटना होती है तो इसका जबाबदार कौन होगा...


--------------------