सीएम दौरे फिक्स करने वाले होते कौन है, उनके दौरे तो हम फिक्स करेंगे: नंदू भैया

सतेन्द्र उपाध्याय शिवपुरी। बीते रोज कोलारस उप चुनाब के चलते दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से कोलारस चुनाव को लेकर खास चर्चां की। इस चर्चा में नंद कुमार सिंह चौहान शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को बताया कि कोलारस और बदरवास की जनता चाहती है कि इस बार होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा का उम्मीदवार जीतकर सामने आए। यहां की जनता विकास कार्य चाहती है और मप्र की सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाई जा रही जिनसे लोक लाभान्वित हो रहे हैं। 

एक सवाल के जबाव में जब पूछा कि सिंधिया को इस बार कांग्रेस सीएम के रूप में प्रोजेक्ट कर सकती है तो चौहान ने कहा कि कांग्रेस के पास अभी तक कोई भी ऐसा उम्मीदवार नहीं है जो सीएम के लिए घोषित किया जाए क्योंकि किसी भी नेता की लोकप्रियता शिवराजसिंह चौहान के बराबर नहीं है और जिस तरह मुख्यमंत्री चौहान में आमजनमास का विश्वास है वैसा विश्वास कांग्रेस का कोई भी नेता नहीं बना पाया है। 

चौहान ने कहा कि आने वाले चुनावों में भी भाजपा की जीत होगी और दोबारा से मोदी की सरकार बनेगी। अस्पताल की खस्ता हाल पर पूछे गए सवार पर चौहान ने कहा कि अस्पताल की यह हालत केवल शिवपुरी जिले में नहीं है सभी जगह अस्पतालों का यही हाल है। 

डॉक्टर कोई भी सरकारी  नौकरी में नहीं आना चाहता। हमने सभी जिले के कलेक्टरों अधिकार दिया है कि वह सीधे संविदा पद पर डॉक्टरों की भर्ती कर सकते हैं, लेकिन इसके बाद भी डॉक्टर सरकारी नौकरी में नहीं आना चाहते। किसान आंदोलन के बारे में कहा कि कुछ मुठ्ठी भर लोग किसानों को साथ लेकर जबरन प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग जानते हैं कि मुख्यमंत्री ने किसानों के लिए कितना कुछ किया गया है। 

जब शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने नंद कुमार सिंह से पूछा कि शिवराज सिंह ने कोलारस दौरे को लेकर प्रेस नोट जारी किया है कि वह कोलारस में दौरे नहीं करेंगे। इस पर नंदू भैया ने तुरंत कहा कि ऐसे कैसे नहीं करेंगें। हम प्रदेश अध्यक्ष है मुख्यमंत्री के दौरे हम तय करेंगें।