नरकंकाल से हुआ खुलासा, जीजाजी ब्लैकमेलर हैं

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र में बीते 30 जुलाई 2017 को खेत में पेड़ से लटके मिले नरकंकाल के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से मृतक के जीजा पर ही आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है। इस बात की शिकायत बीते रोज मृतक के भाई ने कोलारस में पहुंचे पुलिस अधीक्षक के सामने रोकर अपनी व्यथा बताने पर की गई है। 

जानकारी के अनुसार बीते 30 जुलाई 2017 को लुकवासा के दिनेश उर्फ दीनू पुत्र वीरेन्द्र रघुवंशी उम्र 25 साल के खेत में पेड़ से एक नरकंकाल लटका हुआ मिला था। इस नरकंकाल के मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। यह नरकंकाल लगभग 15 दिन पुराना था। उक्त नरकंकाल की शिनाख्त संजीव पुरी गोस्वामी उम्र 28 साल के रूप में हुई। 

इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया था। जांच के बाद पुलिस ने जब मृतक के मोबाईल की डिटेल्स के आधार छानबीन की तो सामने आया कि मृतक रायपुर में अपने जीजा के यहां रहकर नौकरी करता था। मृतक के एक लडक़ी से रायपुर में ही प्रेम संबंध थे। इन संबंधों के चलते एक दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालात में मृतक के जीजा कमलेश पुरी गोस्वामी पुत्र भगवत गोस्वामी निवासी आदर्श नगर रायपुर छत्तीसगढ़ ने देख दिया था।

उसके बाद आरोपी जीजा मृतक को आए दिन ब्लेकमेल करने लगा। जब मृतक उक्त ब्लेकमेंलिंग से तंग आ गया तो उसने आकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ आत्महत्या उत्प्रेरण के तहत मामला दर्ज कर लिया है।