मैन मार्केट में दुकानों के शटर उचकाकर सरार्फा की दुकानों में चोरी

पोहरी। जिले के पोहरी नगर में बीती रात्रि चोरों ने सर्राफ की दो दुकानों की शटर उचकाकर चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। उक्त दोनो दुकानें शहर के मुख्य बाजार में स्थिति है। इस बारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सांबलियां निशान लगा दिया है। इस घटना से पुलिस की गश्त व्यवस्था की भी पोल खुल गई। जानकारी के अनुसार पोहरी नगर में कुमकुम ज्वेलर्स व हिंगलाज ज्वेलर्स की दुकानो पर बीती रात्रि के समय चोरो ने धावा बोलकर दुकानों में जैक लगाकर शटरों को उचाकाकर चोरी की बारदात को अंजाम दे डाला। 

गनीमत यह रही कि दोनों दुकानदार रात्रि में दुकान बंद कर अपना सोने चांदी का सामान अपने साथ ले जाते थे। और दुकान में कम ही सामान रखते थे। जिसके चलते चोर दोनों दुकानों से महज 3 हजार रूपए का माल पार कर पाए। उक्त घटना स्थल की दूरी भी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से महज 150 मीटर की दूरी पर है। 

इस मामले की जानकारी दोनों दुकानदारों को सुबह दुकान खोलने के दौरान लगी। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद एसडीओपी अशोक घनघोरियां फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डॉग को चारों और घुमाकर मामले की जांच में जुट गए है।