दलित के साथ की मारपीट, घर पर फेंके पत्थर, 4 पर मामला दर्ज

शिवपुरी-जिले के खनियाधाना मे एक दलित को चार आरोपियों ने निशाना बनाया औरउसके साथ जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी आरोपियों ने दलित के घर पत्थर फेंककर हमला बोला। इस घटनाक्रम के बाद जब आरोपी वहां से भाग गए तो दलित ने पुलिस थाना खनियाधाना पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना खनियाधाना में फरियादी राहुल पुत्र भागीरथ कोली उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम कंजवाहा ने बताया कि वह अपने घर पर आराम कर रहा था इसी बीच घर में अचानक चार-पांच लोग आ गए जिसमें आरोपी संदीप ठाकुर, सरदार सिंह, कुलदीप ठाकुर व राजेश ठाकुर शामिल रहे इन्होंने मिलकर पहले तो फरियादी राहुल के साथ विवाद किया । 

फिर जातिसूचक गालियां देने लगे जब राहुल ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो आरोपियों ने मिलकर घर में घुसकर राहुल के साथ मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए।इसके बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पत्थर फेंककर हमला बोला। इस घटनाक्रम को लेकर राहुल ने पुलिस थाना खनियाधाना में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध धारा 452,294,323,336,506,34 भादवि सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।