माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन का नेत्र, कान जांच शिविर 21 से

शिवपुरी। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अथक प्रयासों से कोलारस में माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के सहयोग से एक दिवसीय नेत्र एवं कानों की जांच व ऑपरेशन शिविर 21-22 दिसंबर गुरुवार व शुक्रवार को आयोजित किया जा रहा है। सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी व ब्लॉक अध्यक्ष सोहन गौड ने संयुक्त रूप से बताया कि इस नेत्र एवं कानों की जांच एवं ऑपरेशन शिविर कल्याण गार्डन भारतीय स्टेट बैंक के पास एबी रोड के समीप आयोजित किया गया है। जिसमें 21 दिसंबर गुरुवार को सुबह 9 बजे से नेत्र एवं कानों के पर्दे की जांच होगी तथा 22 दिसंबर शुक्रवार को आंखों के ऑपरेशन होंगे। 

पंजीयन के लिए संबंधित व्यक्ति ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय कोलारस में किसी भी दिन आकर करा सकते हैं। आंखों के ऑपरेशन के लिए मरीजों को बस द्वारा ग्वालियर आने-जाने की सुविधा प्रदान की जाएगी व कान के ऑपरेशन के लिए मरीजों को शारदा अस्पताल देहली भेजा जाएगा। आवश्यकता अनुसार मरीजों को दवाएं नि:शुल्क दी जाएगी। 

पंजीयन कराते समय आधार कार्ड अथवा पहचान पत्र की फोटो कॉपी लाना अनिवार्य होगा। संबंधित मरीज 21-22 दिसंबर को आयोजित इस एक दिवसीय नेत्र एवं कानों की जांच व ऑपरेशन शिविर का लाभ अधिक से अधिक सं या में उठाएं।