रिश्तेदार को छोडऩे गया था, स्टेशन से बाइक चोरी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन शहर से चोर बेधडक़ होकर चोरी कर रहे हैं और पुलिस इन बाइक चोरों का अभी तक पता नहीं लगा सकी है। शुक्रवार की रात कोवातली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले रेल्वे स्टेशन के बाहर से चोरों ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। बाइक सवार अपने किसी रिश्तेदार को छोडऩे आया था, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी बाइक ही चोरी हो जाएगी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। 

पुलिस को शिकायत में ओमप्रकाश पुत्र फेरनसिंह वर्मा निवासी हरिजन थाने के पास नबाव साब रोड शिवपुरी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे वह रेल्वे स्टेशन पर अपने किसी रिश्तेदार को छोडऩे के लिए बाइक से आए हुए थे। उन्होंने अपनी बाइक रेल्वे स्टेशन के बाहर खड़ी की और अंदर चले गए। 

थोड़ी देर बाद जब वह वापस आए तो उनकी बाइक गायब थी जिस पर उन्होंने वहां मौजूद ऑटो चालकों व लोगों से पूछताछ की लेकिन उनकी बाइक का कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद ओमप्रकाश ऑटो कर कोतवाली आए और उन्होंने सारे घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बताया। यहां पुलिस ने मामले में बाइक चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।