बुलेरो और सफारी में भिंडत: विवाद, लहराई बदूंके, चलीं गोलिया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले होटल ग्रीनव्यू के पास गुना से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे राठौर परिवार की बोलेरे में सफारी वाहन सवारों ने टक्कर मार दी। घटना में बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई और सवार लोगों को चोटें भी आईं। जब बोलेरो में सवार लोगों ने सफारी वाहन में सवार लोगों को रोका तो वह विवाद करने लगे। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज करने लगे और सफारी वाहन में सवार लोगों ने 315 बोर की रायफल से फायर करना शुरू कर दिया। घटना में बोलेरों में सवार लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

घायल हुए बोलेरो सवार लोगों ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाश दतिया के थे और घटना कारित करने के बाद मौके से भाग गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर हमला करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

महेश राठौर निवासी मनियर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि गुरुवार को गुना में उनके एक रिश्तेदार की शादी थी जिसमें वह शामिल होने के लिए गए हुए थे। शादी में शामिल होने के बाद वह शुक्रवार सुबह गुना से शिवपुरी के लिए अपने बोलेरो वाहन से चल दिए। जैसे ही उनकी बोलेरो फोरेस्ट की नाका तरफ आई तो होटल ग्रीन व्यू के पास शुक्रवार सुबह 5:30 बजे फतेहपुर पर पीछे से तेजी से आ रहे सफारी वाहन ने टक्कर मार दी। 

घटना में उनकी बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और सवार लोगों को भी चोटें आई। एक्सीडेंट के बाद सफारी में सवार लोग बाहर आए और वह ड्रायवर अशोक राठौर के साथ गाली-गलौंज करने लग गए। झगड़ा बढ़ता देख महेश राठौर भी वाहन से नीचे उतर आए और झगड़े को शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन सफारी वाहन के सवार लोग उनकी एक भी सुनने को तैयार नहीं थे और महेश के साथ भी वह गाली-गलौज करने लगे। 

जब महेश ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने अपनी सफारी में रखी रॉयफल निकाली और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। बोलेरो में महेश राठौर के अलावा उनका भाई व अन्य परिजन भी बैठे हुए थे वह इस गोलीबारी में घायल हो गए। 

घटना कारित करने के बाद सफारी वाहन सवार मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका-मुआयना किया व घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हमला करने वाले बदमाश दतिया के बताए जा रहे हैं।