मनिहारी की दुकान में लगी आग, फायर बिग्रेड़ नहीं आई, चक्काजाम | POHRI NEWS

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाली कृष्णगंज पंचायत में तालमिर्ची ग्राउण्ड में एक मनिहारी की दुकान में अचानक आग लग गई। इस आगजनी में लगभग एक लाख रूपए का सामान जलकर राख हो गया। इस मामले में सबसे अहम बात यह रही कि पोहरी में फायर बिग्रेड नहीं होने से स्थानीय लोगों ने इस आग को टेंकरों से बुझाया। अब गरीब की इस दुकान में आग लगने से भीड़ आक्रोशित हो गई और भीड़ ने चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। उसके बाद पोहरी एसडीओपी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर चक्काजाम खुलबाया। 

जानकारी के अनुसार दुकान मालिक सुरेश लक्ष्यकार उम्र 50 वर्ष की पोहरी के तालमिर्ची ग्राउण्ड में मनियारी की स्टाल रखी हुई थी। आज शाम अचानक उक्त दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। जिससे दुकान जलने लगी। स्थानीय लोगों ने उक्त मामले की सूचना फायर बिग्रेड़ को दी। परंतु पोरही में फायर बिग्रेड न होने के चलते जब तक बैराड़ से फायर बिग्रेड आ पाती आग अपना काम कर चुकी थी। 

इस मामले में स्थानीय लोगो ने पसर्नल टेंकर से उक्त आग पर काबू पाया। उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने उक्त दुकान के मुआवजे को लेकर थाने के सामने रोड़ पर चक्का जाम कर दिया। उसके बाद तुरंत पोहरी एसडीओपी अशोक घनघोरिया ने लोगों को समझा बुझाकर चक्काजाम खुलबाया। उसके बाद पोहरी तहसीलदार अखिलेश शर्मा मौके पर पहुंचे और आगजनी की घटना का मौका मुआयना किया। इस मामले में पुलिस ने आगजनी दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।