अध्यक्ष के सहाबजादे जुआ खेलते पकड़े और फिर छोड़ दिए

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में बैराड़ नगर परिषद अध्यक्ष के पुत्र को पुलिस ने जुआ खेलते हुए पकड़ने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना की सूचना नगर परिषद अध्यक्ष के पति को लगी तो वह थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उक्त युवक को छोड़ दिया है। हांलाकि उसके 4 साथियों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बैराड़ कस्बे में मेन मार्केट में राजेश सोनी की दुकान के समाने जुए का फड़ चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो पुलिस ने आरोपी राजेश सोनी पुत्र महेश सोनी,ओमी सेन पिता लालाराम सेन,गोलू बाथम,राकेश बाथम सहित नगर पंचायत अध्यक्ष सुशीला रावत के पुत्र सुनील रावत को जुआ खेलते दबौच लिया। 

इन पांचों को पुलिस लेकर थाने पहुंची। जहां पुलिस उक्त आरोपीयों पर जुआ एक्ट की कायमी कर रही थी। तभी नगर पंचायत अध्यक्ष पति थाने पहुंचा औैर अपने पुत्र को थाने से बिना कायमी किए छुड़ा लाया। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र को छोडक़र चारों आरोपीयों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

विदित हो कि अभी हाल ही मैं अपने पद का गलत उपयोग कर नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र ने एक फर्जी राशनकार्ड बनबाकर अपनी पत्नि की नौकरी लगवाने का प्रयास किया था। जिसे कलेक्टर ने जांच में ले लिया था। हांलाकि इस जांच में उक्त अध्यक्ष का पुत्र दोषी पाया गया है। परंतु राजनीतिक पकड़ होने के चलते आज तक सहाबजादे पर एफआईआर नहीं हो पाई है। 

इनका कहना है-
मुझे इस मामले में अभी जानकारी नहीं है। अब जुआ एक्ट की कायमी की है तो वहां नगर पंंचायत अध्यक्ष का पुत्र क्या कर रहा था। उसपर भी मामला दर्ज होना चाहिए। हांलाकि में मामले को दिखबा लेता हूॅ। 
सुनील कुमार पाण्डे,पुलिस अधीक्षक शिवपुरी।