रेप के बाद हुई हिंसा और आगजनी करने बाले उपद्रवियों पर मामला दर्ज

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना में कल एक दो वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म और उसे जान से मारने की कोशिश के बाद कस्बे में भडक़ी हिंसा के मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों सहित 100 से 150 अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस ने फरियादी धर्मेंद्र पुत्र लालाराम बाल्मिक निवासी इंद्रा कॉलोनी की रिपोर्ट पर से आरोपी सुनील यादव, कल्लू यादव, मनोज यादव, फूलसिंह यादव और अन्य के खिलाफ भादवि की धारा 542, 436, 435, 427, 147, 148 सहित 3 (2) 5, 3 (1) 5, क एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

विगत हो कि कल मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के पश्चात कस्बे में हिंसा का वातावरण व्याप्त हो गया था। आक्रोशित  भीड़ ने दुकानों, मकानों तथा वाहनों में आग लगा दी थी तथा शराब की दुकान पर जमकर तोडफ़ोड़ की थी। 

कलारी में आग लगाने और कर्मचारियों की मारपीट का मामला दर्ज 
खनियाधाना में भीड़ द्वारा उग्र रूप धारण करने के बाद लोगों का गुस्सा वहां स्थित कलारी पर उतर गया। जहां भीड़ ने कलारी में लूटपाट कर वहां तोडफ़ोड़ कर दी और वहां मौजूद कर्मचारियों की मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। जिसकी शिकायत फरियादी विनोद पुत्र किलोईराम शिवहरे उम्र 45 वर्ष निवासी शिवपुरी ने थाने पहुंचकर की। जिस पर आरोपी धर्मेंद्र जैन, घनश्याम दास, कल्ला यादव, सुनील यादव, संदीप यादव, शीलचंद, बृजेश भट्ट, सद्दाम खां, रहीश  यादव, ओम महाराज, इंद्रपाल के साथ-साथ 60 अन्य लोगों पर भादवि की धारा 436, 452, 323, 294, 427, 506, 147, 148 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

एएसपी मौर्य ने कॉलोनियों में ली बैठक
कल खनियाधाना में हुई घटना के बाद उपजे बवाल से क्षेत्रवासियों में भय का माहौल बना हुआ है और वह अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य खनियाधाना की विभिन्न कॉलोनियों में पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से चर्चा की और उन्हें समझाया कि पुलिस हमेशा उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर है और वह अपने आपको असुरक्षित महसूस न करें। इस दौरान श्री मौर्य के साथ एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया अन्य पुलिसकर्मी और कॉलोनियों के लोग मौजूद थे।