SI राजेन्द्र शर्मा का बेटा सेना में लेफ्टिनेंट

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाने में उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ राजेन्द्र शर्मा के सुपुत्र नितिन शर्मा ने टेक्नीकल एंट्री स्कीम कोर्स नं.30 पास करने के बाद सेना में लेफ्टिनेंट पद पदस्थ हुए हैं। उनके सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर शर्मा परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नितिन की प्रारंभिक शिक्षा 1-5 तक दीप्ति कॉन्वेट स्कूल सुजालपुर तथा 5 से 12 तक की शिक्षा वंदना कॉन्वेंट स्कूल गुना में हुई।

लेफ्टिनेंट नितिन ने युवाओं को टिप्स देते कहा कि सेना में अधिकारी बनने का मतलब थल सेना में कमीशंड अधिकारी या भारतीय वायु सेना में अधिकारी या फिर नौसेना में कमीशंड अधिकारी बनना है। अगर आपको लगता है कि आपके अन्दर अनुशासन, लगन और मेहनत करने और लीड करने की क्षमता है तो आप यकीनन भारतीय सेना में अधिकारी बन सकते हैं। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों एवं परिजनों को दिया है।

उप निरीक्षक राजेंद्र शर्मा ने बेटे नितिन के सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर कहा कि पुलिस विभाग में सबसे छोटी रैंक पर भर्ती हुआ था और पूरी ईमानदारी और निष्ठा से 36 साल की सेवा के बाद उपनिरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया था तो बेटे के छोटी से उम्र में ही सेना में लेफ्टिनेंट बनना पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है। 

श्री शर्मा के सुपुत्र नितिन के सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर पुलिस विभाग के आला अधिकारीगण, पत्रकारगण, उनके ईष्टमित्रों सहित समस्त पुलिस विभाग ने नितिन को बधाईयां देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।