शहर में फर्जी पत्रकार की प्लेट लगाकर घूम रहे दो युवक हिरासत में

शिवपुरी। शहर कोतवाली में एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल के जिला संवाददाता द्वारा फर्जी पत्रकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया और फर्जी पत्रकार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली अंतर्गत आने वाले पोस्ट ऑफिस के सामने एक अल्टो कार क्रमांक डीएल 3 सीएजी 9147 खड़ी हुई थी जिस पर इंडिया न्यूज की नेम प्लेट लगी हुई थी। इसी दौरान इंडिया न्यूज के संवाददाता अजयराज सक्सेना यहां से निकलने तो उन्होंने उक्त गाड़ी को देखा।

इसके बाद उन्होंने गाड़ी वालों की खोजबीन की करीब दो घंटे बाद गाड़ी पर दो व्यक्ति आए जब उनसे पूछा तो उन्होंने अपना नाम राकेश बघेल निवासी करैरा और गोपाल बघेल निवासी अमोला क्रेशर बताया। जब उनसे गाड़ी के संबंध में पूछा तो राकेश बघेल ने बताया कि गाडी रामसेवक कोली इंडिया न्यूज के पत्रकार निवासी करैरा की है। मेरी इस गाड़ी को खरीदने की बात चल रही है इसलिए मैं इसे ट्रायल पर लाया हूं और मेरी इस गाड़ी से कोई संबंध नहीं है।

फरियादी ने पुलिस को आवेदन देकर फर्जी पत्रकार रामसेवक कोली के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने उक्त दोनों युवकों को कोतवाली में बिठाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।