ब्रेंकिग न्यूज: दादा के घर कल शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचेगें सीएम शिवराज सिंह

शिवपुरी। बीते दो वर्ष से लगतार सीएम के शिवपुरी दौरे निर्धारित होने के बाद निरस्त होते रहे है। परंतु आज फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान का शिवपुरी दौरा निर्धारित हुआ है। हांलाकि इस दौरे की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। परंतु दौरे की सूचना मिलते ही प्रशासन इस दौरे की तैयारीयों में जुट गया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अचानक शिवपुरी दौरा निर्धारित हुआ है। इस दौरे के चलते सीएम शिवराज सिंह कांग्रेस के विधायक रामसिंह यादव के घर शोक संवेदना देने पहुंचेगें। यह दौरा सुबह 10 बजे का निर्धारित किया है। वही इस दौरे को राजनीतिक रूप से अलग ही माना जा रहा है। 

बताया गया है कि कोलारस विधानसभा में खाली हुए विधायक के पद के लिए यहां उपचुनाव होना है। अब सीएम के दौरे को लेकर लोग तमाम तरह के कयास लगा रहे है। कुछ लोग इस दौरे को राजनैतिक को कुछ इस शोक संवेदना कह रहे है। 

हालांकि इस दौरे के निर्धारण के बाद भाजपा में टिकिट के दावेदार पूरी तरह से सक्रिय हो गए है। भाजपा के सभी दिग्गज इस दौरे में अपनी अपनी दावेदारी दिखाने का प्रयास करेंगे। बताया जा रहा है कि यह दौरा सीएम विकास यात्रा को छोडक़र इस दौरे पर आ रहे है। 

हालांकि इस दौरे के निर्धारण के बाद भाजपा में टिकिट के दावेदार पूरी तरह से सक्रिय हो गए है। भाजपा के सभी दिग्गज इस दौरे में अपनी अपनी दावेदारी दिखाने का प्रयास करेंगे। इस दौरे को लेकर अभी तक प्रशासन के पास कोई लिखितम सूचना नहीं आई है। परंतु प्रशासन के पास इस दौरे को लेकर मौखिक सूचना आई हैै। जिसपर प्रशासन पूरी तैयारीयों में जुट गया है। हांलाकि आनन-फानन में निर्धारित हुए इस कार्यक्रम के चलते प्रशासन हेलीपेड को लेकर असमंजस की स्थिति में है। खबर लिखे जाने तक प्रशासन हेलीपेड के लिए जगह निर्धारित नहीं कर पाया है।