बाल मेला, राजे करेंगी शुभांरभ, सेल्फी खींचो पुरूस्कार पाओ

शिवपुरी। नगर के एक मात्र भव्य एवं आकर्षक पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नवम्बर को बाल मेले का भव्य आयोजन किया जाएगा। इस बाल मेले का शुभारंभ प्रदेश की खेल एवं युवक कल्याण, धर्मस्व एवं धार्मिक न्यास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा अपराह्न 12.30 बजे किया जाएगा। इस दिवस को जहां बच्चों के लिए दिन भर खानपान के स्टाल के साथ मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे वहीं बाल दिवस पर बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी। इसी दिवस को पटेल नगर पार्क में ही चिल्ड्रन्स जोन एवं वाटर कूलर का भी शुभारंभ  किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए पटेल नगर पार्क विकास समिति के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि पटेल नगर पार्क विकास समिति द्वारा समय समय पर बच्चों, महिलाओं, पुरुषों एवं बुजुर्गों के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसी के दृष्टिगत बाल दिवस 14 नवम्बर पर इस बार भव्य बाल मेले का आयोजन किया जा रहा है। बाल मेले में बच्चों के लिए विभिन्न खान पान एवं चाट के स्टाल लगाए जाएंगे जिसका बच्चे भरपूर आनंद उठा सकते हैं। इसी प्रकार बच्चों के लिए ही मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पटेल नगर पार्क में चिल्ड्रन्स जोन एवं वाटर कूलर भी लगाया जा रहा है जिसका शुभारंभ भी मुख्य अतिथि द्वारा 14 नवम्बर को ही किया जाएगा। उन्होंने सर्वसंबंधितों से इस बाल मेले का भरपूर आनंद उठाने की अपील की है।

सर्वश्रेष्ठ तीन सेल्फी होंगी पुरस्कृत
पटेल नगर पार्क में 14 नवम्बर को ही आमजन के लिए सेल्फी खीचों प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा। इसके तहत कोई भी व्यक्ति पटेल नगर पार्क जोन में अपनी अथवा अपने ग्रुप की सेल्फी खींचकर उसे व्हाट्सअप नम्बर 94065 89561 अथवा 94251 36861 पर उसी दिवस को सायं 4 बजे तक भेजना होगा। इनमें से सर्वश्रेष्ठ तीन सेल्फी को पुरस्कृत किया जाएगा। 

स्कूली बच्चे लगाएंगे बाल मेले में स्टाल
पटेल नगर पार्क समिति के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नवम्बर पर बाल मेले का भरपूर आनंद उठाने के लिए नगर के विभिन्न शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के बच्चों को आमंत्रित किया गया है। स्कूली बच्चों को मेला स्थल पर स्टाल लगाने की भी अनुमति प्रदान की गई है, ताकि नगर के विभिन्न क्षेत्रों के बच्चे इस आयोजन में सम्मिलित होकर बाल मेले का भरपूर आनंद उठा सकें।

कार्यक्रम में यह अतिथि करेंगे शिरकत
पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नवम्बर पर बाल मेले, चिल्ड्रन्स जोन एवं वाटर कूलर के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के अलावा विधायक प्रहलाद भारती, नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, जिला कलेक्टर तरुण राठी, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय, कमाण्डेंट सीआरपीएफ जेपी बलई, सीईओ जिला पंचायत नीतू माथुर, एडीशनल एसपी कमल मौर्य, सेकेण्ड इन कमांडेंट सीआरपीएफ यादवेन्द्र सिंह यादव, सीएमओ रणवीर कुमार, वार्ड पार्षद पंकज शर्मा सहित विभिन्न वार्डों के पार्षद, अधिकारी जन जनप्रतिनिधि शिरकत करेंगे।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------