नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने का शहर कांग्रेस ने किया विरोध

शिवपुरी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शहर कांग्रेस द्वारा भी ग्वालियर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाए जाने का विरोध किया गया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि राष्ट्रपिता के हत्यारे नाथूराम गोडसे को कतिपय तत्व पूज्यनीय मानकर उनकी प्रतिमा लगाकर जनमानस को भ्रमि करने का कार्य कर रहे ऐसा कार्य करने वालों का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने किया है और शहर कांग्रेस भी इस विरोध में शामिल है।

जिसमें इस विरोध स्वरूप आज 18 नवम्बर शनिवार को माननीय जिलाधीश को माननीय राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। ज्ञापन में मांग की जाएगी कि जो भी संगठन नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने का जो घृणित कार्य कर रहे है वह राष्ट्रद्रोह की भांति है इसलिए ऐसा कार्य करने वालों के विरूद्ध राष्ट्रद्रोह का मामला पंजीबद्ध किया और लगाई गई प्रतिमा को जब्त किया जाए। 
 
नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने के विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, पिछड़ा वर्ग, अल्पसख्या प्रकोष्ठ, झुग्गी झोंपड़ी, सिंधिया फैंस क्लब, महिला कांग्रेस सहित कांग्रेस के तमाम संगठनों से अधिक संख्या में शािमल होने की अपील की है।