सीवर लाईन क्रॉसिंग कार्य के चलते शहर में यातायात व्यवस्था बदली

शिवपुरी। शिवपुरी शहर वायपास एबी रोड पर सीवर लाईन क्रोसिंग का कार्य संचालित होने के कारण 30 नवम्बर 2017 की रात्रि 12 बजे से 03 दिसम्बर 2017 की रात्रि 12 बजे तक यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। उक्त आशय की जानकारी अनुविभागीय दण्डाधिकारी रूपेश उपाध्याय की अध्यक्षता में संबंधित विभागों के आयोजित अधिकारियों एवं कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रतिनिधियों की बैठक में दी गई। 

थाना यातायात शिवपुरी से प्राप्त जानकारी अनुसार परिवर्तित की गई यातायात व्यवस्था के तहत श्योपुर रोड़ पर जाने वाले वाहन पोहरी बस स्टेण्ड तक ही आ जा सकेंगे। गुना की तरफ से आने वाले सवारी वाहन गुना चुंगीनाका से वायपास होकर झांसी वायपास होते हुए हवाई पट्टी के सामने बनाए गए अस्थाई बस स्टेण्ड पर सवारियों को उतारेंगे एवं लेंगे। इसी प्रकार करैरा-झांसी की ओर से आने वाले वाहन हवाई पट्टी के सामने ही रूकेंगे। 

गुना से ग्वालियर जाने वाली सवारी वाहन करबला, दो बत्ती चौराहे, भूतपुलिया, सोनचिरैया होकर ग्वालियर की ओर जा सकेंगे। इसी प्रकार ग्वालियर से गुना जाने वाले सवारी वाहन उक्त मार्ग से जा सकेंगे। रात्रि में सवारी वाहन शहर से होकर गुजर सकेंगे। समस्त भारी वाहन ग्वालियर-दिल्ली की ओर से आने वाले सतनवाड़ा से नरवर होकर गुना की ओर जा सकेंगे। जबकि गुना की ओर से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन पड़ोरा से झांसी या दतिया होकर ग्वालियर या दिल्ली की ओर जा सकेंगे।