मंगलम शिवपुरी को मिला वेस्ट एनजीओ अवार्ड, सीएम ने किया सम्मानित

शिवपुरी। शिवपुरी के प्रतिष्ठित स्वैच्छिक संगठन मंगलम को कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्कृष्ट स्वैच्छिक संगठन अवार्ड से पुरुस्कृत किया है। सीएम हाउस में आयोजित इस पुरुस्कार में संस्था को एक लाख रूपये की प्रोत्साहन राशि दी गई है। संस्था के संचालक डॉ. अजय खेमरिया एवं लायजेनिंग अधिकारी डॉ. रामनिवास शर्मा ने मुख्यमंत्री के हाथों से यह पुरुस्कार ग्रहण किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह, मंत्री जयभान सिंह पवैया, प्रमुख सचिव संस्कृति मनोज श्रीवास्तव, जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष राघवेन्द्र गौतम, प्रदीप पाण्डेय, खनिज निगम के अध्यक्ष शिव चौबे, तीर्थ विकास निगम के अध्यक्ष विजय दुबे मौजूद रहे। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश और देश के नव-निर्माण में समाज को सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर सहयोग करना होगा। जब सारे स्वैच्छिक संगठन एकजुट होकर यह प्रयास करेंगे तो प्रदेश और देश निश्चित ही तेजी से बदलेगा। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज यहाँ मुख्यमंत्री निवास पर जन-अभियान परिषद द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री उत्कृष्ट स्वैच्छिक संगठन पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने समारोह में जिला और विकासखंड स्तर पर उत्कृष्ठ कार्य करने वाले स्वैच्छिक संगठनों को पुरस्कृत किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कार्यक्रम में 44 जिला तथा 182 विकासखंड स्तरीय मुख्यमंत्री उत्कृष्ट स्वैच्छिक संगठन पुरस्कार वितरित किये।