कोलारस उपचुनाव में टिकिट की दावेदारी दिखा कर अजीत जैन को 6 माह की जेल | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस में अभी हाल ही में विधायक रामसिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव को लेकर उस क्षेत्र के प्रत्याशी अपनी-अपनी दावेदारी दिखा रहे है। इसी दावेदारी के चलते कोलारस क्षेत्र से भाजपा की और से दावेदारी दिखा रहे भाजपा के कार्यकर्ता अजीत जैन उर्फ छोटा को लंबित मामले में 6 माह की जेल की सजा मजिस्ट्रेट ने सुनाई है। इस मामले की सुनवाई एसीजीएम कोलारस के न्यायाधीश शेलेन्द्र भदकारिया ने की। जिसपर आरोपीयों को सजा सुनाई गई है। 

जानकारी के अनुसार बीते 8 अक्टूबर 2013 को इंदार थाना क्षेत्र के खतौरा में वृद्धावन सोनी का इंडेन गैँस ऐंजेसी का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान गैस ऐंजेसी को लेकर आरोपी अजीत जैन उर्फ छोटा का वृद्धावन सोनी से विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते आरोपी भाई ने अपने भाई पंकज जैन, मनोज जैन और नौकर राजेन्द्र परिहार के साथ मिलकर नव निर्माणाधीन गैस एंजेंसी में तौडफ़ोड़ करते हुए वृद्धावन सोनी के साथ मारपीट कर दी थी। 

इस मामले में पुलिस ने फरियादी वृद्धावन सोनी की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 440,504,341 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया था। जिसपर सुनवाई करते हुए एसीजीएम ने उक्त प्रकरण में आरोपीयों को दोषी मानते हुए 6-6 माह का कारावास और 1-1 हजार के अर्थदण्ड से दण्डित किया है।